ट्रिपोजी इंडिया टूर और ट्रैवल क्षेत्र में ग्राहकों को बेस्ट सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध

ग्राहकों को उनके बजट के अनुकूल सुविधासंपन्न यात्रा उपलब्ध कराना कंपनी का लक्ष्य: श्री रौशन कुमार

दुनिया के टूर एंड ट्रैवल क्षेत्र में ट्रिपोजी इंडिया एक उभरता हुआ नाम है। बीते 6 साल के दौरान ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस उपलब्ध करवाते हुए कंपनी ने इस क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। खासकर, कंपनी द्वारा तीर्थ यात्रियों के बजट के अनुकूल चारधाम यात्रा पैकेज उपलब्ध करवाया गया है, जो की इंडस्ट्रीज में सबसे बेस्ट है।

ट्रिपोजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना 2018 में हुई थी, तब से यह कंपनी दुनियाभर में टूर और ट्रैवल सेवाएं प्रदान कर रही है।

कंपनी के निदेशक श्री रौशन कुमार ने कहा कि, उनकी ब्रांड की यूएसपी चारधाम यात्रा है। ट्रिपोजी इंडिया की पेशकशों का सबसे आकर्षक पहलू उनकी प्रतिस्पर्धी कीमत है। मात्र ₹18,999 की कीमत वाले अपने चारधाम यात्रा पैकेज के साथ, कंपनी यह सुनिश्चित करती है कि, तीर्थयात्री अपना बजट बढ़ाए बिना इस पवित्र यात्रा पर निकल सकें।

अपनी पहुंच और पेशकश का विस्तार करने के लिए एक रणनीतिक कदम में, ट्रिपोजी इंडिया ने अन्य ट्रैवल कंपनियों के साथ मजबूत बी2बी साझेदारी बनाई है। यह सहयोगात्मक दृष्टिकोण न केवल उनकी बाजार उपस्थिति को बढ़ाता है बल्कि, उन्हें अपने ग्राहकों को व्यापक श्रेणी की सेवाएं प्रदान करने की भी अनुमति देता है।

ट्रिपोजी इंडिया ग्राहकों को फ्लाइट बुकिंग, होटल बुकिंग एवं आकर्षक हॉलिडे पैकेज की सेवा उपलब्ध करवाती है। कंपनी की निर्बाध ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्रक्रिया सहज और आसान है, जो हर कदम पर परेशानी मुक्त उड़ान बुकिंग सुनिश्चित करती है। कंपनी के पास दुनिया के हर प्रमुख शहर में व्यापक बजट रेंज के साथ हर स्टार श्रेणी में सर्वोत्तम प्रॉपर्टी का डेटाबेस है।

ट्रिपोजी इंडिया के जरिए आप वेकेशन और वीकेंड की छुट्टियों में परिवार एवं दोस्तों के साथ मनचाहे पर्यटन स्थलों पर ट्रिप का प्लान कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने लिए बेस्ट ट्रेवेल डेस्टिनेशन और टूर पैकेज के विकल्प को चुन सकते हैं। कंपनी की यूजर्स फ्रेंडली वेबसाइट उत्साही यात्रियों के लिए बस एक बटन (+91 120- 4543990/9643887788)

About the Author

You may also like these