श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा को सामाजिक क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य के लिए राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार

समाज सेवा के क्षेत्र में योगदान के लिए श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित

नई दिल्ली: नारीनीति फाउंडेशन इंडिया द्वारा आयोजित पुरस्कार समारोह में अभिनेत्री अमीषा पटेल और अभिनेता के साथ-साथ सांसद मनोज तिवारी के हाथों पुरस्कार स्वीकार किया।

ग्लोबल नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2022 का आयोजन नारीनीति फाउंडेशन इंडिया द्वारा कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया, नई दिल्ली में किया गया। जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों में सामाजिक कार्य करने वाले अलग-अलग लोगों का चयन किया गया। जिसमें गुजरात सूरत के श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा को अमीषा पटेल और मनोज तिवारी द्वारा समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

अवार्ड्स 2022 का आयोजन नारीनीति फाउंडेशन द्वारा नई दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में किया गया था। इस कार्यक्रम में भाजपा नेता और सांसद मनोज तिवारी, संगीत निर्देशक के साथ-साथ फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और फिल्म जगत के अन्य प्रसिद्ध निर्देशकों और फैशन डिजाइनरों ने भाग लिया। साथ ही पुरस्कार समारोह के आयोजक नितेश चंद्र भी मौजूद थे।
जो सामाजिक सहित विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं

ऐसे संस्था द्वारा चयनित सभी संस्थाओं को अभिनेत्री अमीषा पटेल और मनोज तिवारी द्वारा पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। जिसमें सूरत में रहने वाले श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा को भी सामाजिक क्षेत्र में उनके कार्यों के सम्मान में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। हितेश विश्वकर्मा को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार के लिए चुना गया और उनके प्रशंसकों और श्री बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने इस उपलब्धि के लिए हितेश विश्वकर्मा को बधाई दी।

About the Author

You may also like these